विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'
विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'
Share:

जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर शुरू होने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' जमकर चर्चा में बना हुआ है. इस बार शो में दो नए जज के नाम जुड़ चुके हैं. बताया जा रहा है कि इंडियन आइडल के 10वें सीजन में दो नए मेहमान यानिकि दो नए जज नेहा कक्कड़ और म्यूजीशियन विशाल ददलानी होंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले म्यूजीशियन अनु मलिक पिछसे 9 सीजन से इस शो का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इस बार वह शो में जज के तौर पर नजर नहीं आएंगे. खास बात यह है कि शो की नई जज नेहा कक्कड़ पहले ही इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और अब वह इसी शो में जज के तौर पर नजर आने वाली है जो कि बेहद ही काबिले तारीफ है और नेहा इससे बेहद खुश है.

नेहा कक्कड़ का कहना है कि वह इस शो को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. इसके अलावा विशाल ददलानी में ऑडिशन के दौरान बंगाली धोती पहने नजर आएंगे. जी हाँ इस बार विशाल का लुक कभी बदल हुआ नजर आएगा. शो के दौरान उन्होंने निर्णय लिया है कि वह रोजाना के जींस टीशर्ट को छोड़कर बंगाली स्टाइल में धोती पहनेंगे.

दरअसल विशाल ने यह बंगाली लुक कोलकाता ऑडीशन के लिए बदला है. खबरों की माने तो इस शो का प्रसारण 7 जुलाई से सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होगा. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यु में अनु मालिक ने कहा था कि रियलिटी शो इंडियन आइडल उनके लिए एक परिवार की तरह है. उन्होंने बताया कि वह जब भी नेहा और विशाल के साथ होते है तो बेहद खुश रहते हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

B'day Spl : बिन शादी किए ही वेस्टइंडीज क्रिकेटर के बच्चें की मां बनी ये एक्ट्रेस

तुलसी और पार्वती में से ये है एकता की फेवरेट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -