राज ठाकरे ने उड़ाया उद्धव ठाकरे का मजाक
राज ठाकरे ने उड़ाया उद्धव ठाकरे का मजाक
Share:

दिल्ली : आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने को लेकर टीडीपी के दो मंत्रियों ने मोदी सरकार से इस्तीफा दे दिया जिससे राजनीति गैलियारो में फिर से हलचल शुरू जो गई है. महाराष्ट्र से राजग में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर महाराष्ट्र नव निर्माण के मुखिया राज ठाकरे ने तंज कसा है. उन्होंने एक कार्टून के जरिए उद्धव का मजाक उड़ाया है. कॉर्टून में राज ठाकरे ने कमेंट भी किया है. टाइटल उन्होंने 'प्राइड वर्सेज प्राइड' रखा है.

उन्होंने लिखा है- मुझे बताइए, ये कैसी बहादुरी है? देखिए, सरकार में रहने के लिए बड़ी हिम्मत चाहिए. आपको अपने सम्मान को निगलना होता है और फिर भी धमकियां देते रहें. शिवसेना लगातार बीजेपी से अलग होने की धमकी देती रही है, पर वह अभी तक अलग नहीं हो पाई है. शायद राज ठाकरे ने इस कार्टून के जरिए शिवसेना की हिम्मत को उकसाया है. बता दें कि शिवसेना हमेशा से ही राज्य और केंद्र में बीजेपी सरकार पर लगातार हमला करती रहती है. लेकिन अभी तक सरकार से अलग नहीं हो पाई है. उद्धव ठाकरे यहां तक कह चुके हैं कि उनके मंत्री अपना इस्तीफा अपनी जेब में लेकर चलते हैं. इस कार्टून में चंद्रबाबू नायडू के बहाने राज ठाकरे उद्धव ठाकरे पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि विशेष दर्जे की मांग पर अड़े आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू से पीएम मोदी की बात करने का भी कोई नतीजा नहीं निकला. हालांकि पार्टी ने साफ कर दिया है कि वो NDA में ही बनी रहेगी.इस्तीफा देने के बाद अशोक गजपति राजू ने कहा कि हम एनडीए का हिस्सा बने रहेंगे. हम अभी भी इस मुद्दे का हल निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पार्टी हाईकमान की ओर से हमें इस्तीफा देने को कहा गया था, जिसके बाद हमने इस्तीफा दे दिया है. 

एनडीए-टीडीपी में सुलह की जगह दरार

पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू से बात की

आंध्रा के बाद अब बिहार को भी विशेष दर्जे की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -