राहुल के गुजरात दौरे का आज अंतिम दिन
राहुल के गुजरात दौरे का आज अंतिम दिन
Share:

राजकोट : मिशन गुजरात पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के गुजरात दौरे का आज आखिरी दिन है. राहुल आज राजकोट के गांधी मंदिर जाएंगे. इसके अलावा किसान सभा और अन्य छोटी सभाओं को भी संबोधित करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार आज राहुल गाँधी सुरेंद्र नगर की चामुंडा माता मंदिर में दर्शन करने के बाद किसान सभा को सम्बोधित करेंगे. इसके अलावा  राजकोट के  श्री खोडालधाम मंदिर,  में दर्शन कर के बाद एक जन सभा को सम्बोधित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को राहुल गांधी केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. राहुल ने डॉ. मनमोहन सिंह के हवाले से कहा कि उन्होंने नोटबंदी को देश के साथ अपराध करार दिया.राहुल ने कहा बहुत सारे लोग नकद में काम करते हैं, लेकिन वे चोर नहीं हैं. ये बात शायद सरकार समझ नहीं पाई.

बता दें कि राहुल ने अपने गुजरात दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरा.उन्होंने कहा कि बीजेपी के भाषण अच्छे होते हैं, लेकिन काम अच्छा नहीं होता है. राहुल ने कहा बीजेपी मार्केटिंग बहुत अच्छी करती है. हमनें भी कई अच्छे काम किए, लेकिन अपनी मार्केटिंग अच्छी तरह नहीं कर पाए. इसीलिए हम मात खा गए, क्योंकि मार्केटिंग करना हमारे डीएनए में नहीं है. 

यह भी देखें 

गुजरात में राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर वार

बैलगाड़ी से करेंगे राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -