बैलगाड़ी से करेंगे राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार
बैलगाड़ी से करेंगे राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी रणनीति तय कर ली है. जिसमे राहुल गांधी ने गुजरात में चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है. जिसमे हालही में तीन दिवसीय प्रचार अभियान की शुरुआत सौराष्ट्र क्षेत्र से की है. जिसमे अब वे बैलगाड़ी के द्वारा चुनाव प्रचार करेंगे. 

बताया गया है कि राहुल अपने इस प्रचार अभियान के तहत खुली जीप में रोड शो करना चाहते थे, लेकिन राज्य पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से इसकी अनुमति नहीं दी, किन्तु उन्हें बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार करने की अनुमति मिल गयी है. जिसके बाद अब वे बैलगाड़ी पर सवार हो सकते है. 

राहुल गांधी ने गुजरात के मिशन पर पहुंच कर अपनी यात्रा शुरू करने से पहले द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की. वही उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार को भी जमकर आड़े हाथो लिया. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी के गुजरात दौरे का स्वागत किया. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो, जनसंवाद और किसानों से मुलाकात कर उनकी तकलीफें जानेंगे. इस बारे में पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष का रात्रि विश्राम जामनगर में होगा.

जहां कल 26 सितंबर को राहुल गांधी धरोल और टंकारा शहर का दौरा कर राजकोट पहुंचेंगे. यहां वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे. दौरे के अंतिम दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा कर अंत में खोडलधाम में अपने प्रचार अभियान को विराम देंगे. पार्टी सूत्रों का कहना कि सौराष्ट्र दौरे के बाद राहुल गांधी उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. जिसकी तारीख बाद में तय की जाएगी .

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

वंशवाद की बात करने वाली कांग्रेस, नकार रही है भारत की गरिमा

BHU लाठीचार्ज मामला : गर्माई राजनीति, राहुल गांधी ने किया ट्वीट

मोदी के बाद अब राहुल चले गुजरात

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

राहुल गाँधी की तारीफ पड़ी दिग्विजय को भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -