शिल्पा शिंदे - मेरा यूज कर चुके है घरवाले
शिल्पा शिंदे - मेरा यूज कर चुके है घरवाले
Share:

बिग बॉस के घर में होने वाले एलिमिनेशन का क्या होगा ये कोई नहीं जानता। इस हफ्ते कौन एलिमिनेट होगा इस बात का किसी को अंदाजा नहीं है। हर समय घर के माहौल में बदलाव होते जा रहे है। ऐसे में घर की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि कब क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता है।

अब तो लाइव वोटिंग के लिए घर से बाहर गए चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला बैलेट बॉक्स में बंद हो चुका है और इसी के बीच में घर में एक टास्क भी हो चुका है जिसमे कंटेस्टेंट आपस में डीबेट करते नजर आए है। कोई कह रहा है कि हिना घर में रहने लायक नहीं है तो कोई कह रहा है विकास घर में रहने लायक नहीं है।

शिल्पा की बारी आने पर शिल्पा ने अपना व्यू रखा और कहा कि मुझे घर में हर एक कंटेस्टेंट ने जमकर इस्तेमाल किया है. मुझे ब्लेम किया गया कि मैंने आकाश 'पागल' को कैप्टन बनाने के लिए कहा, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

इसके बाद हिना कहा चुप रहने वाली थी उन्होंने कहा कि फैंस सब कुछ नहीं होते. घर में रहकर टास्क भी करने होते हैं।

इसके बाद शि‍ल्पा कहती हैं कि आप किचन का काम करिए तो हिना कहती हैं कि मैं किचन में काम करने नहीं आई हूं। इस समय हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी डेंजर जोन में हैं। अब वोटिंग भी बंद है देखना ये है कि इस वोटिंग के बाद कौन सेफ होता है और कौन घर से बाहर जाता है।

5 जनवरी के एपिसोड में की बिग बॉस के घर में सभी की बेज्जती

Bigg Boss 11: फिनाले में सामने आए वो 2 नाम, जिन्हे सुनकर चौक जाएंगे आप

Bigg Boss 11: ये दो कंटेस्टेंट खुद को नहीं मानते विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -