Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी
Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी
Share:

बिग बॉस सीजन 11 में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। घर में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे है सभी एक दूसरे को नीचे दिखाने की कोशिश में लगे हुए है। अभी हाल ही में रैपर आकाश को हिना ने घर में गंदगी होने के कारण काम के लिए कहा तो हिना और आकाश के बीच लड़ाई हो गई। जी हुआ यूँ की "हिना ने आकाश को बर्तन धोने की लिए कहा इस बात कर आकाश ने जवाब दिया कि वे रात के बर्तन धोएंगे। लेकिन इस पर हिना भड़क गई और बोली आकाश रात के नहीं बल्कि तुम सुबह के बर्तन धोना। वहीं, आकाश के गलत तरीके से बोलने पर हिना ने आकाश को काफी खरी खोटी सुनाई, इस पर आकाश कहा चुप रहने वाले थे उन्होंने भी हिना को बराबर जवाब दिया।

इस पर शिल्पा ने हिना का बचाव किया और कहा आकाश अर्शी खान के आगे पप्पी की तरह रहते थे और कुछ भी नहीं कहते थे। इस पर बात और भड़क गई जिसे शांत करने के लिए बीच में विकास को आना पड़ा। विकास आकाश को कहने लगे कि वे गलत तरह से कुछ ना कहे।

इसके बाद हिना और शिल्पा अपने कपड़े लेने गईं तो उन्हें उनके बैग के पास आकाश के गंदे कपड़े मिले। जिन्हे देखकर ऐसा लग रहा था कि आकाश ने हिना और शिल्पा से बदला लेने के लिए ये काम किया था।

इसके बाद हिना गुस्से में आ गई और उन्होंने आकाश के नाइट सूट को उनके सामने ही कूड़ेदान में डाल दिया। आप सभी को पता ही होगा की आकाश इस समय सेफ है।

Bigg Boss 11 : इतिहास में पहली बार कुछ ऐसा होगा बिग बॉस के घर में

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -