'स्वरागिनी' की यह एक्ट्रेस हुई पहले से कहीं ज्यादा हॉट
'स्वरागिनी' की यह एक्ट्रेस हुई पहले से कहीं ज्यादा हॉट
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपना हॉट अंदाज दिखाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री निकिता शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Look at life through the windshield, not the rear view mirror. @rowakhan इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है The spirit advances as the lover retreats. The shining, fresh-faced moon eclipses with the cloaking sun. @rowakhan

इन दोनों ही तस्वीरों में वह बाइक पर बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. आप सभी ने उन्हें टेलीविजन चैनल कलर्स के धारावाहिक 'स्वरागिनी' में कविता के किरदार में देखा होगा. 'स्वरागिनी' में हैली शाह स्वरा बोस और तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर रागिनी का किरदार में नजर आईं थीं. फिलहाल निकिता किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह अपनी इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं हैं.

निकिता को आप सभी ने महाकाली अंत ही आरम्भ, दो दिल एक जान जैसे शो में देखा ही होगा. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों में धमाल मचाया हुआ है और उनके फॉलोवर्स को भी यह तस्वीरें खूब भा रहीं हैं.

बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया गहरा राज कहा- 'मेरे साथ लिव इन और पत्नी से प्यार'

अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !

Photos: प्रीविका की शादी में शामिल हुए टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -