बेटे संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां
बेटे संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां
Share:

टीवी शो 'ये मोह मोह के धागे' में नजर आने वाली नेहा नारंग ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर स्विमसूट में एक तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों नेहा किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव हैं और अपने इंस्टाग्राम पर लगातार सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करने में लगी हुईं हैं.

शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज

नेहा के इंस्टाग्राम पर 70.6k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. नेहा ने आज जो स्विमसूट में तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है The wild makes her holy !#morninginstafam xo इस तस्वीर में वह पिंक और ब्लैक रंग के स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं. नेहा इस समय अपने पति और अपने बेटे के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं. नेहा एक तस्वीर में स्काई ब्लू स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और इस तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे को भी गोद में लिया हुआ है.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

 

इस तस्वीर पर उन्हें बहुत शानदार कमेंट्स के साथ भद्दे कमेंट्स भी मिले हैं. बहुत से लोगों ने उनकी तस्वीर पर बहुत ही गंदे कमेंट्स भी किए हैं. नेहा टीवी शो लाइफ में भी नजर आईं हैं जहाँ उन्हें खूब पंसद किया गया था. नेहा को आप सभी ने टीवी शो 'ससुराल गेंदा फूल' में भी देखा होगा, जहाँ उन्होंने इशिका का किरदार निभाया था. इशिका का किरदार आज भी लोगों को याद है और इस वजह से लोग नेहा को काफी याद करते हैं. फिलहाल आप देखिए नेहा की यह तस्वीरें.

टीवी अपडेट्स

'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -