इस तरह मसाज करवाते नजर आईं नागिन विशाखा
इस तरह मसाज करवाते नजर आईं नागिन विशाखा
Share:

आप सभी को बता दें कि अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे पर की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है और इन दिनों वह नागिन अवतार में नजर आ रहीं हैं. अनिता छोटे पर्दे की सबसे सेक्सी अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं. वह अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है और उनका सेक्सी लुक भी किसी से कम नहीं है. वहीं अनीता ने हाल ही में सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अनीता स्पा लेती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं काम की थकान उतारने के लिए अनिता बॉडी स्पा करवाती दिख रहीं है जिससे उन्हें आराम मिल रहा है. अनीता का मानना है कि स्पा कराने से थकावट दूर होती हैं. अनीता का ये स्पा दक्षिण भारत में हैं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

No matter what time of the day or week, some good old-fashioned self-pampering can never go wrong.Especially in the right hands.Watch me get a complete soul experience with @o2spa , that helps me breathe free, even on the most cluttered days.Book an appointment at the newly opened O2Spa at @pionierdevelopers, Bangalore, to feel the experience today. आप सभी को बता दें कि अनीता छोटे पर्दे की टॉप की एक्ट्रेस हैं और इन दिनों वह नागिन 3 में विष के किरदार में नजर आ रही हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी जगत में अनीता अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं उनके जैसा टीवी की दुनिया में कोई नहीं है वहीं अनीता हस्सनंदनी सिंध मूल की है. अनीता ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल 'कभी सेहली कभी सौतन' से की थी. इसके पहले वह कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली

नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -