फिर अपने क्यूट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन
फिर अपने क्यूट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन अपने जलवे दिखाने में मौनी रॉय को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता है. जी हाँ, छोटे पर्दे पर नागिन शो से पॉपुलर हुई मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूबसूरती के साथ अपने जलवे दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. मौनी ने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है. जी हाँ, उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है जो फिल्म गोल्ड में आप सभी ने देखा ही होगा.

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम मौनी रॉय अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती हैं. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. वैसे मौनी रॉय इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आईं हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है JOY Outfit - @liastubllaofficial Shoes - @zaraStyled - @ankiitaapatelMakeup - @chettiaralbertHair - @hairbytabassumTogetherness by @eshagupta1331 #pressjunket

यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी पिंक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है. उनकी ये ड्रेस एक साइट से कट है जो सेक्सी लुक दे रही है. आए दिन मौनी अपनी पतली कमर के चलते सुर्खियो में बनी हुई रहती हैं और उनका अंदाज सभी को भाता है. भले ही उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया हो लेकिन उन्हें आज भी घर घर में नागिन के तौर पर जाना जाता है.

एक टीवी एड के लिए बार्बी बन गईं नागिन मौनी रॉय

पहले कभी नहीं देखा होगा मौनी रॉय का यह अंदाज

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -