रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल
रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल
Share:

हर तरफ होली की धूम मची हुई है और ऐसे में कई हर कोई रंगो की फुहार में भीगा हुआ है. ठीक इस तरह टीवी सेलेब्स भी रंग में रंगे हुए नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, डांस और मस्ती के साथ जब ये टीवी स्टार रंग खेलने निकलते हैं तो इन्हें पहचान पाना मुश्किल होता है. तो चलिए आज हम बता देते है आपको उन टीवी स्टार्स के बारे में जो होली के रंग में जमकर धमाल करते है.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय जो की बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. वह फिल्म 'गोल्ड' के जरिये अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. होली के इस रंग में वह किस तरह से रंगी हुई नजर आ रही है. वही टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जो मोनी रॉय की तरह बड़े पर्दे पर बहुत ही जल्द नजर आने वाली है. आप तस्वीर में देख सकते है वह भी किस तरह होली के रंग में भीगी हुई है.

इसके अलावा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता भी रंग में रंगी हुई नजर आ रही है. आगे इस लिस्ट में शामिल है मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया जो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. वह अपने दोनों हाथो में रंग लिए हुए नजर आ रही है. वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी भी होली के रंग में भीगी हुई काफी ग्लैमरस नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

 

होली के दिन यहाँ बहन-बेटियों खाती है सिर्फ अपने मायके की रोटियां

Holi : पानी में गिरा स्मार्टफ़ोन, इन टिप्स से करें ठीक

छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -