मोदी के मंत्री हेगड़े ने दिया विवादित बयान
मोदी के मंत्री हेगड़े ने दिया विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इससे पहले भी टीपू सुल्तान पर बयान देकर हेगड़े चर्च में आ गए थे. मोदी सरकार के मंत्री हेगड़े ने कर्नाटक में टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने पर कहा कि वह दिन दूर नहीं जब वह (कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया) कसाब की जयंती मनाने लगें. हेगड़े ने कहा, सिद्धारमैया किट्टूर रानी चिन्नम्मा फेस्टिवल नहीं मनाते हैं. लेकिन वह टीपू सुल्तान की जयंती मनाने में व्यस्त हैं.

इतना ही नहीं हेगड़े ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर वोटों की राजनीति का आरोप लगाया और कहा, 'वह वोटों के लिए किसी का जूता भी चाट सकते हैं. उन्हें केवल वोट चाहिए और कुछ नहीं.

बता दें कि 2015 में भी टीपू की जयंती मनाने को लेकर विवाद हुआ था. कर्नाटक सरकार ने उसी साल एलान किया था कि अब हर साल टीपू सुल्तान की जयंती मनाई जाएगी. इस फैसले के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने टीपू सुल्तान को 'क्रूर हत्यारा, नीच कट्टरपंथी और सामूहिक दुष्कर्मी' बताया था. बीजेपी और आरएसएस टीपू सुल्तान की जयंती मनाने का विरोध करते आए हैं. इनका आरोप है कि टीपू कन्नड़ और हिंदू विरोधी था. 

मोदी सरकार को दें आईडिया, मिलेंगे 10 लाख रूपए

बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी पर लगाया आरोप

भारत में अब भी 73.2 करोड़ लोगों को शौचालय का इंतज़ार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -