मोदी सरकार को दें आईडिया, मिलेंगे 10 लाख रूपए
मोदी सरकार को दें आईडिया, मिलेंगे 10 लाख रूपए
Share:

नई दिल्ली. मोदी सरकार स्किल इंडिया के जरिए देश के युवा को काबिल बनाने की कोशिश में लगी है. केंद्र सरकार ने एक इनोवेशन चैलेंज का आयोजन किया है. इस आयोजन में अपना एक आइडिया देकर आप 10 लाख रुपये तक का इनाम पा सकते हैं.  ऐसा नहीं है कि इसमें एक ही इनाम दिया जाएगा.  

'माय लव स्टील आइडिया' नाम के इस इनोवेशन चैलेंज में आपको स्टील के उपयोग को लेकर अपना आइडिया होना होगा. इसमें हिस्सा लेने के लिए आपके पास 15 दिसंबर तक समय है. इसमें एक मुख्य  इनाम के अलावा तीन और प्राइज दिए जाएंगे. इसमें आपको 500 शब्दों में बताना होगा कि आपका आइडिया क्या है.  इसमें तीसरे सर्वश्रेष्ठ आइडिया को 2 लाख, दूसरे को 3 और पहले सर्वश्रेष्ठ आइडिया को 5 लाख  रुपये का इनाम दिया जाएगा.

इसके अलावा आपने आइडिया को आप कैसे लागू करेंगे उसको सक्षेप में बताना होगा. आपका यूनीक सेलिंग प्वाइंट क्या है. आपके मौजूदा ग्राहक कौन हैं या फिर भविष्य में कौन आपके ग्राहक हो सकते हैं. आपके मौजूदा ग्राहक कौन हैं या फिर भविष्य में कौन आपके ग्राहक हो सकते हैं.

इस चैलेंज में भाग लेने के लिए आपको MyGov पोर्टल पर जाना होगा. यहां आपको मायस्टीलआइडिया पर क्लिक करना होगा. यहां अपने बारे में और आइडिया को लेकर जरूरी जानकारी दर्ज करने के लिए आपको पार्टिसिपेट लिंक पर क्लिक करना होगा. 

भारत में अब भी 73.2 करोड़ लोगों को शौचालय का इंतज़ार

बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी पर लगाया आरोप

लाखों रुपये देकर करवाती हैं डंडों से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -