चोरी के शक में युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, क्राइम ब्रांच के दो अधिकारी निलंबित
चोरी के शक में युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, क्राइम ब्रांच के दो अधिकारी निलंबित
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणें में क्राइम ब्रांच टीम से जुड़ा एक अमानवीय मामला प्रकाश में आया है, यहां मोबाइल टावर की बैटरी चोरी के शक में पुलिस द्वारा एक युवक को हिरासत में लेकर उसे 'शॉक ट्रीटमेंट' दिए जाने और उससे साढ़े 8 लाख रुपए वसूल किए जाने का आरोप क्राइम ब्रांच की टीम के दो पदाधिकारियों के ऊपर लगा है.  

फिर बंद हो सकते है 2000 के नोट, बैंको ने हटाना शुरू किये इनके कैसेट

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्त आरके पद्मनाभन ने शुक्रवार की रात क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के सहायक फौजदार रमेश नाले और कर्मचारी राजू केदारी के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं, साथ ही दोनों को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.

सराफा बाजार: लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, यह है आज का भाव

दरअसल, सहायक फौजदार नाले और उनकी टीम को वाकड़ में मोबाइल टॉवर की बैटरी चुराने वाली गैंग के बारे सूचना मिली थी, इसके अनुसार पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया था. पूछताछ में आरोपियों से कोई अहम जानकारी नहीं प्राप्त हुई, अलबत्ता पुणे जिला (ग्रामीण) पुलिस की सीमा में चोरी के एक मामले की उगाही जरूर की गई, इसके बाद आरोपी को जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. हालांकि इसके बारे में नाले ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं दी, न ही आरोपी को हिरासत में लेने के सम्बन्ध में, न उसका  मेडिकल कराने या ग्रामीण पुलिस को सौंपने जैसी कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी. अब उस युवक और उसके परिवार वालों ने युवक के साथ किए गए अमानवीय व्यव्हार और 'शॉक ट्रीटमेंट' देने साथ ही जबरन साढ़े 8 लाख रुपए वसूलने का आरोप लगाया है.

 ख़बरें और भी:- 

किसानों और कृषि व्यापारियों को सरकार की खुशखबरी, बढ़ेगी आमदानी

राफेल डील मामला: अनिल अंबानी की कंपनियों की वैल्यू 40,000 करोड़, लेकिन हर्जाना माँगा 85,000 करोड़

ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट : बाबा रामदेव ने किसानों को दी यह खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -