'सावधान इंडिया के होस्ट से बर्दाश्त नहीं हो रही 'मी टू' से सामने आई गंदगी
'सावधान इंडिया के होस्ट से बर्दाश्त नहीं हो रही 'मी टू' से सामने आई गंदगी
Share:

हाल ही में टेलीविजन अभिनेता और सिंटा के महासचिव सुशांत सिंह ने भी metoo के बारे में बात की है. आप सभी ने सुशांत सिंह को सावधान इंडिया को होस्ट करते हुए देखा होगा और उनकी होस्टिंग सभी को पसंद आती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने metoo के बारे में बात की और उनका कहना है कि भारत में 'मी टू' आंदोलन ने पितृसत्ता को हिलाकर रख दिया है. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई आगे और भी कठिन होने वाली है, क्योंकि पुरुष आसानी से हार नहीं मानेंगे.

सुशांत ने ट्वीट किया, "भारत में 'मी टू' से सामने आई गंदगी ने मुझे हिलाकर रख दिया है. इसने पितृसत्ता को भी हिलाकर रख दिया है. पितृसत्तावादी आसानी से हार नहीं मानेंगे. यह लड़ाई और भी अधिक भद्दा रूप लेने वाली है. यह जश्न मनाने का समय नहीं है. यह सिर्फ शुरुआत है. हमारी आगे की लड़ाई कठिन होने वाली है. अभी रुको मत."

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि भारत में 'मीटू' आंदोलन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने सितंबर में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोपों से की थी और फिर उसके बाद राज खुलते गए और उस कड़ी में विकास बहल, साजिद खान, अनु मलिक, अनिर्बान ब्लाह, आलोक नाथ, चेतन भगत, गुरसिमरन खंबा और कैलाश खेर जैसे नाम जुड़े और आगे और भी जुड़ते जा रहे हैं कब किसके बारे में पोल खुल जाए कोई नहीं जानता है.

यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता

मीटू कैंपेन में फंसे रा​हुल जौहरी की मुश्किलें बढ़ी, जबाव देने का समय हुआ खत्म

इस टीवी एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारो, तुम्हें बिकिनी में देखना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -