इस टीवी एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारो, तुम्हें बिकिनी में देखना है'
इस टीवी एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारो, तुम्हें बिकिनी में देखना है'
Share:

आए दिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सभी अपने मन की बाते बताते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को पता ही है कि इन दिनों भारत में #MeToo चल रहा है और इसमें कई लोग शामिल हो रहे हैं. इस मामले में हाल ही में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने भी एक खुलासा किया है. उन्होंने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया है. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि जैस्मिन भसीन धारावाहिक 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं और वह टीवी एड्स में भी नजर आती हैं. हाल ही में जैस्मिन ने बताया कि यह घटना आज से 5 साल पहले की है जब वह एक मॉडल थीं.

उन्होंने कहा "मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिलना था. मुझे अपनी एजेंसी ने बताया था कि यह डायरेक्टर गुजराती और हिंदी फिल्मों के लिए जाना जाता था, अपनी अगली फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहा है. मैं जब उनसे मिलने गई तो उसने मुझ से अजीब तरह से बात की. उसने मुझे बिकिनी पहनने के लिए कहा क्योंकि वो देखना चाहते थे की मैं बिना कपड़ों के कैसी दिखती हूं." इसी के साथ आगे जैस्मिन ने बताया कि 'उस डायरेक्टर ने मुझ से पूछा, तुम अभिनेत्री बनने के लिए क्या कर सकती और किस हद तक जा सकती हो? उस समय मैं इतनी समझदार नहीं थी, मैंने जवाब दिया कि मैं और क्या कर सकती हूं, मैंने अपना शहर और घर छोड़ दिया और मैं यहां रह रही हूं और स्ट्रगल कर रही हूं. मुझे अहसास हुआ कि मैं समझी ही नहीं थी कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहा था.'

इसके आगे बात करते हुए जैस्मिन ने कहा, ''उस डायरेक्टर ने कहा वो देखना चाहता है कि मैं बिकिनी में कैसे देखती हूं, इस तरह के मामलों में, आप लड़ाई नहीं कर सकते हैं, इसलिए मैंने उससे कहा कि मुझे जिस रोल के बारे में बताया गया था उसमें बिकिनी पहनने की जरूरत नहीं है. मैं तुरंत यह कहकर वहां से आ गई कि मेरी एजेंसी आपसे बात करेगी.'' आगे बात करते हुए जैस्मिन ने कहा, "इस बात को अस्वीकार नहीं किया जा सकता है कि यौन उत्पीड़न नहीं होता है. लेकिन इसे रोकने के लिए मजबूत होने की जरूरत है. लड़कियों को पता होना चाहिए कि उन्हें कैसी परिस्थितियों में काम करना है और किसी अनजान पर भरोसा नहीं करना चाहिए. साहसी होना सबसे महत्वपूर्ण है. इस तरह की घटनाओं के खिलाफ स्टैंड लेने के लिए यह सही समय है और मुझे खुशी है कि यह हो रहा है."

एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

20 साल बाद एक बार फिर एक साथ नजर आए इस शो के स्टार कास्ट

तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -