मीटू कैंपेन में फंसे रा​हुल जौहरी की मुश्किलें बढ़ी, जबाव देने का समय हुआ खत्म
मीटू कैंपेन में फंसे रा​हुल जौहरी की मुश्किलें बढ़ी, जबाव देने का समय हुआ खत्म
Share:

नई दिल्ली: भारत में इस समय चारों ओर मीटू मामला ही चर्चाओं में बना हुआ है। हिंदी फिल्म इं​डस्ट्री से शुरू हुए इस मीटू कैंपेन मेें अब तक देश के कई नामी गिरामी लोग और खिलाड़ी स्पॉट हो चुके हैं और हाल के कुछ दिनों में बीसीसीआई के राहुल जौहरी का नाम भी इसमें सामने आया है। जानकारी के अनुसार यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी पिछले दिनों सिंगापुर में होने वाली आईसीसी की बैठक में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसके अलावा उन्होने जो सीओए से समय देने की मांग की थी अब वो भी समाप्त हो गई है। 

#MeToo: उन्होंने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखकर...

यहां बता दें कि मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों में राहुल जौहरी घिरे हुए हैं और वे आईसीसी की बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे। हाल की स्थिति को देखते हुए राहुल जौहरी ने अभी तक खुल के इन आरोपों के संबंध में कोई ठोस सबूत पेश नहीं किया है जिससे बीसीसीआई के मुख्य अधिकारियों का राहुल पर निर्णय आना अभी बाकी है। वहीं बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा ​है कि राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले में उन्हें जो समय दिया गया था वह अब खत्म हो गया है और उनके द्वारा इस समय सीमा में कोई भी जबाव नहीं दिया गया है, बोर्ड अब उनसे पद से इस्तीफा देने के लिए कह रहा है। 

यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के इस सदस्य ने की खुदकुशी की कोशिश

गौरतलब है कि देश में इस समय मीटू कैंपेन का ज्यादा असर देखने को मिल रहा है और राहुल जौहरी भी इसी में घिरे हैं वहीं अब बीसीसीआई के दो सीनियर अधिकारियों ने सीओए के इस मुद्दे को निपटाने के तरीके पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि इस मामले में जो प्रक्रिया अपनाई गई उसमें पारदर्शिता नहीं थी। इसके अलावा बीसीसीआई के एक अन्य अधिकारी का कहना है कि इस पूरे मामले में जांच समिति बनाकर मामले की जांच करानी चाहिए जो कि सीओए नहीं करा रही है।


खबरें और भी 

चौथे वनडे में 18 रन से हारा श्रीलंका, सीरीज इंग्लैंड के नाम

#METOO : एक तरफ देवी के रूप में पूजी जा रही है नारी, तो दूसरी ओर यौन उत्पीड़न जारी

#MeToo : अब सामने आई यह टीवी एक्ट्रेस, बताई दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -