यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता
यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि गायक अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10 के निर्णायक मंडल से हट चुके हैं. जी हाँ, अनु मलिक पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने हाल ही में दिए गए एक बयान में कहा, "अनु मलिक अब इंडियन आइडल निर्णायक में नहीं रहेंगे और शो अपने योजनाबद्ध कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगा और हम भारतीय संगीत के कुछ बड़े नामों को अतिथि के तौर पर विशाल ददलानी व नेहा कक्कड़ के साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे, जो इंडियन आइडल के सीजन 10 के असाधारण प्रतिभाओं का निर्णय करेंगे."

आप सभी को बता दें कि अनु मलिक पर गायिका सोना महापात्रा व श्वेता पंडित ने 'बच्चों के प्रति यौन आर्कषण रखने' व 'यौन उत्पीड़क होने' का आरोप लगाया है इसी के साथ अनु मलिक ने इन आरोपों से इंकार तो किया ही और उन्होंने कहा यह सब गलत है. उन्होंने कहा उन्होंने श्वेता का यौन उत्पीड़न नहीं किया है ना ही किसी और का.

ऐसे में अनु मलिक के वकील जुल्फिकार मेनन ने आईएएनएस से कहा, "मेरे मुवक्किल के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह झूठा व निराधार है. मेरा मुवक्किल मी टू आंदोलन का सम्मान करता है, लेकिन इस आंदोलन का इस्तेमाल चरित्र हनन के लिए करना घिनौना है."

#METOO "पैरों में बंधन.." गाना गाने वाली सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, नाबालिग थी उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -