दीपवीर के साथ ही यह टीवी कपल भी बंधा शादी के बंधन में, सामने आई तस्वीरें
दीपवीर के साथ ही यह टीवी कपल भी बंधा शादी के बंधन में, सामने आई तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की जानी मानी अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी भले ही अब हमारे बीच नहीं रही, लेकिन उनके निधन के साथ वह कई ऐसे सवाल छोड़कर गई है, जिनके बारे में आजतक किसी को पता नहीं चल पाया है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2016 में प्रत्युषा मुंबई स्थित अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई थी और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और माना जा रहा था कि राहुल के उकसाने की वजह से ही प्रत्युषा ने मौत को गले लगा लिया था लेकिन इस बात का कोई सबूत हाथ नहीं लगा था.

उस समय राहुल कुछ महीने तक सुर्ख़ियों में रहे रहे और उसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा को लेकर सुर्ख़ियों में छाए थे और अब एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरीज की है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है. जी हाँ, राहुल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी के साथ की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Today on this auspicious day,we have got married to each other and promised a life of love,togetherness and lots of fun to each other! Please give us all your blessings and love as we begin this new chapter in our life!!! P.S.More pics coming up...Hubby&Wifey#Shaadi Time!# NovemberCouple#HitchedforLife!#

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया है. एक तरह जहाँ बॉलीवुड में दीपवीर की शादी की चर्चाएं हैं वहीं टीवी इंडस्ट्री में इन दोनों की शादी की चर्चाएं हो रहीं हैं.

तो क्या दिसंबर में इश्कबाज से बाहर हो जाएंगी अनिका?

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -