तो क्या दिसंबर में इश्कबाज से बाहर हो जाएंगी अनिका?
तो क्या दिसंबर में इश्कबाज से बाहर हो जाएंगी अनिका?
Share:

आप सभी को बता दें कि सीरियल इश्क़बाज़ में जल्द ही आपकी फेवरेट अनिका की विदाई होने वाली है. जी हाँ, टीवी शो इश्कबाज में नजर आने वाली अनिका अब शो को अलविदा कहने वाली है. होगा यूँ कि दिसंबर तक इस सीरियल में लीप आने वाला है और उस लीप के आने से शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने बड़ा फैसला लिया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि दिसंबर तक शो की कहानी में कई बड़े बदलाव किये जाएगे और ऐसे में टीवी सीरियल 'इश्कबाज' की कहानी को सालों तक के लिए आगे बढ़ा दिया जाएगा.

अब ऐसे में मेकर्स चाहते थे कि शो में बच्चों का ट्रैक लाया जाए, हालाँकि सुरभि चांदना इस बात से कम्फर्टेबल नहीं थी इसलिए उन्होंने इस सीरियल को छोड़ने का फैसला किया है.' खबरों के अनुसार शो इश्कबाज में जल्द ही एक बड़ा लीप आने वाला है वहीं शो की निर्माता गुल खान ने हाल में बताया कि, "हम दिसंबर में इश्कबाज में एक पीढ़ी की छलांग लगा रहे हैं."

आप सभी देख रहे होंगे शो में प्रमुख भूमिकाओं में नकुल मेहता और सुरभि चंदना नजर आते हैं और बात करें सुरभि की तो वह शो की मुख्य अदाकारा रही हैं लेकिन वो लीप के बाद इस शो में नज़र नहीं आएंगी और इस बात से फैंस को झटका लगा है और सभी उन्हें शो को छोड़ने से इंकार कर रहे हैं.

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -