पिंक अंतरंग वस्त्र में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस
पिंक अंतरंग वस्त्र में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं है. इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या ने पिंक रंग की बिकिनी पहनी हैं जो बहुत ही शानदार लग रही हैं और बिकिनी में श्रद्धा आर्या सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा आर्या ने बेबी पिंक रंग कि बिकिनी पहनी हैं और बिकिनी में तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है #chillvibes @meghawadhwaphotography

आप सभी को बता दें कि इन दिनों श्रद्धा हांगकांग में हॉलीडेज एन्जॉय करने में लगी हुई हैं और उन्होंने वहीँ कि तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा का हॉट और बोल्ड लुक नजर आ रहा हैं और उन्होंने वहां का एक वीडियो भी शेयर किया है जो शानदार हैं.

आप सभी को बता दें कि श्रद्धा इस वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों श्रद्धा कि बिकिनी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं. श्रद्धा ने कई टीवी शोज़ में काम किया है और उन्हें आप सभी ने मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे शोज़ में देखा ही होगा.

बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के बैंक से चोरी हुए 90 हजार रूपए

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई 'शनि' की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -