बेहद ही कूल लुक में नजर आई 'शनि' की पत्नी
बेहद ही कूल लुक में नजर आई 'शनि' की पत्नी
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा टीना दत्ता इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. टीना हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज़ शेयर कर सभी को खुश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. टीना पर्दे पर जितनी संस्कारी और मासूम दिखती हैं असल जिंदगी में वो उससे कई ज्यादा हॉट हैं.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में कुछ फोटोज़ शेयर की है जिसमे टीना का हॉट अंदाज़ साफ़ नजर आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है टीना ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी है जिसमे वो कातिलाना पोज़ दे रही हैं. टीना ने जंगल में बैठकर फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस तस्वीर में टीना ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है. इस लुक में भी टीना हॉट के साथ-साथ सुंदर लग रही है. उनकी सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस टीना की फोटोज़ खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दे टीना ने वैसे तो कई टीवी शोज़ में काम किया है लेकिन उन्हें अपनी असली पहचान कलर्स चैनल के शो 'उतरन' से मिली थी. इस शो में टीना ने इच्छा का किरदार निभाया था और तब से ही टीना को सभी लोग इच्छा के नाम से पहचानने लगे. इन दिनों टीना धार्मिक शो 'शनि' में शनिदेव की पत्नी दामिनी का किरदार निभा रही हैं.

अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल

Video : पहले पति को घर से भगा दिया और अब फूट-फूटकर रो रही हैं सोफ़िया हयात

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -