अपनी इस तस्वीर के कारण रातोंरात सुर्खियों में आई ये अभिनेत्री
अपनी इस तस्वीर के कारण रातोंरात सुर्खियों में आई ये अभिनेत्री
Share:

आप सभी टीवी की बहुत सी बोल्ड एक्ट्रेस को जानते ही होंगे. ऐसे में टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी क्वीन कहीं जाने वाली करिश्मा शर्मा को भी आप सभी बखूबी जानते ही होंगे. आपको बता दें कि इन दिनों वह अपनी संस्कारी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों करिश्मा लगातार अपनी संस्कारी फोटोज को शेयर करने में लगीं हुईं हैं बीते कल भी उन्होंने एक संस्कारी तस्वीर शेयर कर दी जिसकी वजह वह रातोंरात सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

इस तस्वीर में वह लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं जो पिंक कलर का है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा है When you do something from your soul,You feel a river moving in you,A joy. -Rumi Shot by @mansiiy Styled by @sonalag10 and @kritikanodia Jewellery by @madhousequirks इस तस्वीर में करिश्मा काफी संस्कारी और खूबसूरत नजर आ रहीं हैं लोग उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं क्योंकि इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है और वह अक्सर ही अश्लील पोज वाली तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

पीली साडी में खर बरपा रही है शिवाय की अनिका

रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -