इस एक्ट्रेस के हर अवतार को पसंद करते हैं फैंस
इस एक्ट्रेस के हर अवतार को पसंद करते हैं फैंस
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को देख रहे होंगे जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं.आपको पता ही होगा कि करिश्मा इस शो में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. वह शो में विवेक दहिया यानी राज की पत्नी बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, पिछले दिनों करिश्मा ने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जो बहुत खूबसूरत थी उन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं थीं और अब एक बार फिर से करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

करिश्मा की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा ही बेहद स्टाइलिश और हॉट दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें कि करिश्मा ने 'नागिन 3' के जरिये वापसी कि है और अब वह 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. यह एक हॉरर शो है. आपको यह भी बता दें कि करिश्मा बॉलीवुड कि बहुत ही शानदार फिल्म 'संजू' में भी एक ख़ास किरदार में नजर आईं थीं.

फिल्म में करिश्मा ने पिंकी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.1m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों के आने का इंतज़ार करते हैं.

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

पीली साडी में खर बरपा रही है शिवाय की अनिका

रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -