कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स
कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि फिल्मेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 का पहले एपिसोड 22 अक्टूबर रात 9 बजे में जमकर धमाल हुआ और शो के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चटपटे राज खोले. ऐसे मेंकरण जौहर का चैट शो इस बार और ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि इस बार शो में नए सितारें पहली बार नजर आने वाले है जिनमें एक पंजाबी गानों के रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के रैपस्टार बादशाह हैं.

जी हाँ, बादशाह और दिलजीत दोसांझ करण जौहर के तीखे सवाल और उनके रैपिड फायर राउंड से कैसे बचते है ये तो उनके आने वाले एपिसोड से पता चल जाएगा. वैसे फिलहाल दोनों ने अपने इस डेब्यू के लिए शूट किया है जहां रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ लाल पगड़ी के साथ ग्रीन टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहने स्वैग में खड़े नजर आ रहे है, वहीं रैपस्टार बादशाह का रेड लुक उनके कूल रैपर अंदाज को सूट कर रहा है.

आप सभी को बता दें कि शो के होस्ट करण जौहर का कूल और स्टाइलिश अंदाज भी काफी अच्छा रहा. आपको पता ही होगा कि दिलजीत दोसांझ पंबाजी गानों के उस्ताद है और पंजाब में उनके गानों की धूम है. वहीं पंजाबी फैन्स के अलावा दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में भी अपने गानों और एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया है. वहीं बात करें बादशाह की तो रैपर बादशाह भी अपने गानों से धूम मचा रहे हैं.

आपके कहने पर अपने कपड़े उतार देगी कोई भी स्त्री, करना होगा यह उपाय

जिसे चाहते हैं उसे अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जरूर पढ़े यह मंत्र

स्टार सेलिब्रिटीज ने मनीष मल्होत्रा के घर की सीक्रेट पार्टी, इस तरह किये मजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -