स्टार सेलिब्रिटीज ने मनीष मल्होत्रा के घर की सीक्रेट पार्टी, इस तरह किये मजे
स्टार सेलिब्रिटीज ने मनीष मल्होत्रा के घर की सीक्रेट पार्टी, इस तरह किये मजे
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स अक्सर ही पार्टी करते हुए नजर आते हैं. रविवार रात करण जौहर, करीना कपूर खान, अमृता अरोरा और नताशा पूनावाला मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुए. इस दौरान मीडिया ने इन सभी स्टार्स को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा के घर हुई पार्टी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस पार्टी में बेबो ने अपने किलर लुक के जरिए एक बार फिर सारी महफ़िल लूट ली. करीना ने इस दौरान लाइट ब्लू डेनिम शर्ट पहनी थी और ब्लू जीन्स पहनी थी. साथ ही करीना ने स्टाइलिश ब्लैक सैंडल पहने थे जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं.

अमृता ने भी इस पार्टी में जीन्स के साथ ग्रीन कलर का जैकेट पहना था और इस लुक पर उन्होंने रेड लिपिस्टिक लगाई थी जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही थी. अमृता ने बेस्ट फ्रेंड करीना के साथ फोटोज क्लिक करवाई.

इस पार्टी में करण जौहर ने ब्लैक और येलो कलर की चेक्स शर्ट पहनी थी और ब्लैक जीन्स पहनी थी जिसमे उनके स्टाइलिश लुक नजर आ रहा था.

नताशा पूनावाला भी पार्टी में ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं. लेकिन उनके पिंक फंकी सैंडल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

तैमूर और इनाया की मॉम हुईं स्पॉट, वायरल हो रही फोटोज

करण जौहर के इवेंट में बेबो ने पहनी थीं इतनी महंगी ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -