जानिए, इन एक्टर्स के बारे में जो बॉलीवुड में हुए फ्लॉप, लेकिन टीवी पर सुपरहिट
जानिए, इन एक्टर्स के बारे में जो बॉलीवुड में हुए फ्लॉप, लेकिन टीवी पर सुपरहिट
Share:

आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसे एक्टर्स के बारे में जो बॉलीवुड में फ्लॉप रहे है, लेकिन टीवी पर अपने दमदार अभिनय के जरिये सबके चहेते बने हुए है. सबसे पहले हम बात करेंगे आसिफ शेख जिन्हे आज के समय हर घर में पसंद किया जा रहा है और छोटे पर्दे पर 'भाभी जी घर पर हैं' में अपने दमदार अभिनय के कारण ये सबसे पॉपुलर चल रहे हैं.

 आसिफ शेख

लेकिन क्या आप जानते है कि आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बड़े परदे के जरिये की थी, इन्होंने एवरग्रीन रोमांटिक सॉन्ग 'बिन तेरे सनम' दिया. लेकिन जितना इन्हे बड़े परदे पर पहचान नहीं मिल पाई उससे कहीं ज्यादा छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे.

आशीष चौधरी 

आशीष चौधरी सीरियल 'देव' में अपनी दमदार भूमिका निभा चुके है, इस सीरियल में आशीष चौधरी लीड रोल में हैं, लेकिन इन्होंने अपनी शुरुआत बॉलीवुड से ही की थी, ये फिल्म धमाल में उन चार दोस्तों में से एक थे, लेकिन ऑफर्स को मैनेज न करने की वजह से ये ज्यादा समय बॉलीवुड में टिक नहीं पाए. जिसके चलते इन्हे टेलीविजन की दुनिया में कदम रखना पड़ा. जहा इनके अभिनय को काफी सराहा जा रहा है.

रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने भी अपने करियर की शुरुआत बड़े परदे से की थी इन्होंने गोविंदा के साथ 'दो आंखे बाहर हाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन इन्हे मोनिशा के रोल साराभाई वर्सेज साराभाई हिट कॉमिक सीरियल से पहचान मिली.

ये भी पढ़े

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -