'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....
'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी 'कंगना रनौत' का 'मणिकर्णिका' वाला फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है. कुछ समय पहले कंगना का एक स्कैच सामने आया था जिसे फिल्म में उनका लुक बताया जा रहा था. लेकिन अब तो फिल्म 'मणिकर्णिका' में उनका महारानी वाला लुक सबके सामने आया है. काफी समय से कंगना के 'मणिकर्णिका' वाले लुक को देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब सभी का इंतजार ख़त्म हो गया है. उनका ये फर्स्ट लुक हूबहू उस स्केच जैसा ही है.

बता दे कंगना का ये लुक फिल्मकार द्वारा ऑफिशियली रिलीज़ नहीं किया गया था बल्कि सेट से उनकी कुछ फोटोज लीक हुई थी. काफी समय से कंगना अपने विवादित बयान और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थी.और इन दिनों वो अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए सुर्खिया बटोर रही है. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाएंगी. पहली बार किसी फिल्म में कंगना महारानी के रूप में नजर आएँगी. हर बार की तरह इस बार भी रिवॉल्वर रानी अपने इस नए लुक में भी शानदार लग रही है. रानी लक्ष्मीबाई की तरह ही कंगना के चेहरे पर भी तीव्रता और चमक नजर आ रही है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है. कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस इनपर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -