कपिल शर्मा की बायोपिक छोड़ इस फिल्म की तैयारी में जुटे विनोद तिवारी
कपिल शर्मा की बायोपिक छोड़ इस फिल्म की तैयारी में जुटे विनोद तिवारी
Share:

जल्द ही हिंदी फिल्मों के निर्देशक विनोद तिवारी अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही वह फिल्म 'जिला गोरखपुर' लेकर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही उनकी हिंदी फिल्‍म 'तेरी भाभी है पगले' रिलीज हुई, जिसने काफी अच्छी कमाई की और अब उसके बाद जल्द ही वह नई फिल्म को लेकर आने वाले हैं. अपनी नई फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' में आप सभी ने रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की भतीजी नाजिया हुसैन को देखा ही होगा.

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

अब जल्द ही फिल्म 'जिला गोरखपुर' आने वाली है और इस फिल्म के लिए वह काफी समय से तैयारियां कर रहे हैं इस फिल्म को लेकर उन्होने बहुत कुछ सोचा है. विनोद का कहना है कि इस फिल्म के जरिए वह देश में हो रही घटनाओं के बारे में बताएंगे और देश की घटनाओं को पर्दे पर लेकर आएँगे. विनोद इस फिल्म से देश की वर्तमान स्थिति को दिखाने की कोशिश करेंगे.

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

आपको बता दें कि वह इन दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने की तैयारी में भी लगे हुए हैं. खबरों की माने तो कपिल का किरदार टीवी के कॉमेडियन और गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक करेंगे. फिलहाल तो विनोद फिल्म 'जिला गोरखपुर' की शूटिंग की तैयारियों में जुटने वाले हैं लेकिन उनका फोकस कपिल शर्मा की बायोपिक पर भी है. विनोद ने अब तक केवल दो फिल्मे निर्देशित की है पहली तबादला और दूसरी 'तेरी भाभी है पगले'. अब आप जल्द ही उनकी तीसरी फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाइए.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

फिर विवादों में विनोद कांबली, पत्नी ने सिंगर अंकित तिवारी के पिता को मारा चांटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -