इन बॉलीवुड सितारों के साथ इमरान के शपथग्रहण में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

Aug 02 2018 09:24 AM
इन बॉलीवुड सितारों के साथ इमरान के शपथग्रहण में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

पकिस्तान में हुए हालिया चुनाव के बाद ये चर्चा हो रही है कि इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. खबर है कि इमरान खान ने क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों को भी शपथ कार्यक्रम के लिए न्योता दिया है जिनमें आमिर खान का नाम शमिल हैं.

इसके अलावा पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिद्धू का नाम शामिल हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि क्रिकेटर से नेता बने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान का न्यौता स्वीकार कर लिया है. उनका कहना है कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए पकिस्तान जाएंगे.

इसके अलावा सिद्धू ने इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा कि इमरान खान साहब चरित्रवान इंसान हैं, उनपर भरोसा किया जा सकता है. खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रूकावटों को हटाते हैं और लोगों को जोड़ते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू का कहना हैं कि उन्हें इमरान खान का न्यौता मिलना उनके लिए सम्मान की बात है.

जानकारी के लिए बता दें कि इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में 116 सीटें जीती हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इमरान खान शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम मोदी समेत सभी सार्क देशों के नेताओं को बुलाने पर विचार कर रहे हैं.

खबरें और भी.

अब विदेशों में दौड़ेंगी ‘मेड इन इंडिया’ ट्रेनें

उदारता की मिसाल है मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

फ्रेंडशिप डे : अपने दोस्त को ये यूनिक गिफ्ट्स देकर इस दिन को बनाए यादगार

 

?