कोमोलिका की अदाओं से लेकर उनके डायलॉग तक के दीवाने हुए लोग, कर रहे हैं यह काम
कोमोलिका की अदाओं से लेकर उनके डायलॉग तक के दीवाने हुए लोग, कर रहे हैं यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हिना खान का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है जिसने एक सीरियल के दम पर ही फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है और सभी के दिलों में बस गईं हैं. ऐसे में हिना ने लगभग 9 साल तक स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बहू बनकर खूब लोकप्रियता हांसिल की और इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनीं जहाँ भी उन्हें पसंद किया गया.

 

अब इन दिनों हिना 'कसौटी जिंदगी के' को लेकर काफी सुर्खियों में है और इस सीरियल में वह कोमोलिका का किरदार अदा कर रही है जो शानदार है. हाल ही में हिना ने इस सीरियल में कोमोलिका के तौर पर एंट्री ली थी जो सभी को पसंद आई थी. वहीं अभी कोमोलिका का किरदार इस सीरियल में नजर नहीं आ रहा है लेकिन दो-तीन एपिसोड में ही हिना ने अपनी कोमोलिका के तौर पर अपनी झलक दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है और केवल यही नहीं बल्कि अब लोग कोमोलिका के डायलॉग के भी टिक टॉक वीडियोज बना रहे है जो शानदार लग रहे हैं.

 

हाल ही में एक फैन के वीडियो को हिना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो में हिना की फैन कोमोलिका के डायलॉग को बोलती हुई दिख रही है और इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है कि 'हे भगवान मैं पागल हो जाऊंगी. आप लोग इतना प्यार भेज रहे है. पहले लोग कोमोलिका के सिग्नेचर ट्यून पर नाचते थे और अब लग रहा है कि कोमोलिका के डायलॉग धमाल मचाने वाले है. इन सबका क्रेडिट एकता कपूर को जाता है.' आप सभी को बता दें कि कोमोलिका बनकर हिना खूब पसंद की जा रहीं हैं.

इन तस्वीरों के कारण पहली बार ट्रोलिंग का शिकार नहीं हुईं हिना खान

शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'

कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -