इन तस्वीरों के कारण पहली बार ट्रोलिंग का शिकार नहीं हुईं हिना खान
इन तस्वीरों के कारण पहली बार ट्रोलिंग का शिकार नहीं हुईं हिना खान
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉट अदाओं से सभी के दिलों को लूट रहीं हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर समा बाँध दिया है. आप सभी को बता दें कि हिना खान काफी चर्चित अभिनेत्री हैं और हिना खान ने स्टार प्लस पर आने वाले कार्यक्रम यह रिश्ता क्या कहलाता है से अच्छी पहचान बनाई है. उन्हें आप सभी ने बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट भी देखा होगा. जहाँ हिस्सा लेने के बाद हिना खान को सभी लोग अच्छे से पहचान गए हैं. वहीं आज हिना खान कोमोलिका के नाम से पहचानी जा रहीं हैं और इन दिनों हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी का पूरा मजा ले रही हैं.

जी हाँ, आज उन्होंने कुछ खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Take me back @jumeirahvittaveli Major missing @bae_affaire #jumeirahvittaveli इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में हिना खान के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के सतह कितने बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इन तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और वहीं सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि इस बार हिना खान को ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना नहीं पड़ा है. जी हाँ, क्योंकि इस बार उनकी तस्वीरें पसंद की जा रही हैं और कमेंट्स भी शानदार आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर सभी हिना खान की तारीफ कर रहे हैं.

शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'

कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान

एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -