केबीसी 10: किसान की दर्दभरी कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी
केबीसी 10: किसान की दर्दभरी कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी
Share:

इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' शो काफी पॉपुलर हो रहा है और बीते कल शो के दौरान एक किसान अनंत कुमार हॉट सीट पर बैठे और उनकी कहानी सुनने के बाद होस्ट बिग बी भी इमोशनल हो गए. जी हाँ, दरअसल शो के दौरान अनंत कुमार ने अपने संघर्ष की कहानी बताते हुए बताया कि 'उनकी वार्षिक आय करीब 60,000 रुपए हैं. वह भी तब जब बरसात अच्छी हो. अनंत कुमार ने बताया कि मैं जिस गांव में खेती करता हूं वहां पर सिर्फ 6 घंटे बिजली आती है. अगर बिजली ज्यादा आएगी तो खेतों में ज्यादा पानी दे सकेगें. बारिश होती है तो अच्छा है वरना वह भी नहीं मिलता. हालत ऐसी है कि बच्चों को पढ़ाना भी मुश्किल हो जाता है.

बस केवल इतना ही नहीं बल्कि जब बिग बी ने उनसे पूछा कि जब आपके पास दुर्भाग्यवश पैसा न हो तो कैसे खेत में बीज बोते हैं? इसपर अनंत कुमार ने बताया 'पत्नी का मंगलसूत्र के अलावा बाकी गहने गिरवी रखते हैं और फिर काम करते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन अनंत कुमार से पूछते हैं कि आपको गांव में 3 साल से बारिश नहीं हुई है. बिजली भी नहीं है तो आप काम कैसे करते हैं?

इस सवाल पर अनंत कुमार को रोना आ जाता है| लेकिन थोड़ा संभल कर वो कहते हैं कि ऐसे ही गुजारा चल रहा है हमारा.' सभी को यह उम्मीद है कि अनंत कुमार करोड़पति जरूर बने ताकि वो अपना क़र्ज़ उतार सकें.

कुमकुम भाग्य को नागिन ने मारा धक्का, 'ये रिश्ता...' को मिली सही जगह

बीच में ही दृष्टि धामी ने छोड़ दिया 'सिलसिला बदलते...', बताई हैरान कर देने वाली वजह

नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -