नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री
नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में रोमी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर होने वाले टीवी ऐक्टर एली गोनी को आप जल्द ही एक नए शो में देखने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह अब जल्द ही एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन 3' में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि 'ये हैं मोहब्बतें' भी एकता कपूर का ही शो है, जो लोगों के बीच काफी चर्चित रह चुका है. वहीं हाल ही में एली गोनी ने 'नागिन 3' में अपनी एंट्री को लेकर बात करते हुए कन्फर्म किया है कि वह इस शो का हिस्सा होंगे.

आप सभी को पता ही होगा कि 'नागिन 3' लॉन्च के दिन से आज तक लगातार टीआरपी में बना हुआ है और टॉप पर रहा है, ऐसे सुपरहिट शो का हिस्सा बनकर एली काफी खुश हैं यह बात उन्होंने कही है. वहीं अभी तक उन्हें शो में अपनी एंट्री और कैरक्टर के बारे में ज़्यादा पता नहीं है लेकिन वह शो में आने वाले हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि 'नागिन 3' एक सुपरनैचरल शो है, जिसमें सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, रजत टोकस, रक्षंदा खान और अनीता हसनंदानी जैसे कई स्टार्स हैं जो काफी पॉपुलर हो चुके हैं. वहीं शो में सुरभि ज्योति बेला नाम की नागिन के रोल में हैं और पर्ल, उनके पति माहिर के रोल में. वैसे अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एली गोनी की एंट्री के बाद बेला की लाइफ में कैसे ट्विस्ट आता है.

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -