न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट और न्यूड फोटोशूट के दौरान चर्चाओं में बनीं ही रहती हैं. लेकिन इस बार किम अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं. हाल ही में किम ने एक टीवी शो के दौरान ट्रंप से मुलाकात के दौरान का हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. किम ने बताया कि, जब उन्हें मीटिंग करने के लिए ट्रंप का फ़ोन आया उस समय वो न्यूड थीं.

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

किम ने अपनी बातचीत में बताया 'जब उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति का मिलने के लिए फ़ोन आया उस समय वो एक फोटोशूट करवा रही थीं और इसी के चलते किम नग्न अवस्था में थीं. जैसे ही किम का फ़ोन बजा तो उन्होंने देख ट्रंप का कॉल आ रहा है और इसके बाद किम तुरंत ही तैयार होकर ट्रंप से मुलाकात करने के लिए निकल गईं. इस दौरान किम और ट्रंप के बीच कई मुद्दों को लेकर बातचीत की गई.

किम ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

 

किम ने तो ट्रंप से सिफारिश करवाकर जेल में उम्रकैद की सजा काट रही 63 वर्षीय महिला कैदी एलिस मैरी जॉनसन की बाकि की सजा भी माफ़ करवा दी. दरअसल एलिस को गैर हिंसक नशीली दवाओं के अपराध में उम्रकैद की सजा दी गई थी. एलिस करीब 22 साल की सजा काट चुकी हैं. जब किम ने एलिस की रिहाई करवा दी इसके बाद वो जेल से निकलते ही ख़ुशी से झूम उठी और अपनी वैन की ओर जाते हुए दिखाई दी.

हॉलीवुड अपडेट...

किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया हॉट फोटोशूट

फिर हॉट फोटोशूट करवाकर किम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

?