बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट
बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कायली जेनर ने अपने बर्थडे के पहले एक शानदार फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि कायली ने यह फोटोशूट अपने मेकअप ब्रांड के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में वह कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रहीं हैं. कायली के इंस्टाग्राम पर 112m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोशूट करवाती हैं. कायली अब एक बच्ची को जन्म दे चुकीं हैं लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई है. कायली अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हर दिन सेक्सी फोटोशूट्स करवाती हैं लेकिन इस बार अपने बर्थडे के आने की ख़ुशी में उन्होंने फोटोशूट करवाया है. कायली इस फोटोशूट में बाथटब में क्वीन बने हुए नजर आ रहीं हैं और उनके पास बहुत सारे गुब्बारें हैं जो बहुत सुंदर और आकर्षक दिख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

कायली ने ने तस्वीर शेयर कर लिखा है bday mood all month long. can’t wait for this special collection for @kyliecosmetics to launch on AUGUST 6TH. Thank you @brendanforbes for these bomb pics for all my packaging! अपने बर्थडे को लेकर कायली सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं और उन्हें अपने बर्थडे का बेसब्री से इंतज़ार है.

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

कायली के फैंस को भी उनके जन्मदिन का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है और वह जल्द ही कायली की बर्थडे फोटोज देखना चाहते हैं. फिलहाल आप देखिए कायली का यह शानदार फोटोशूट, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स..

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -