खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियां अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. किम हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार किम ने एक ऐसा बयान दें दिया जिसके बाद सभी ओर बस उन्ही की चर्चाएं हो रहीं हैं. किम ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपने छोटे बाल नहीं पसंद है और उन्हें छोटे बालों में मजा भी नहीं आता है क्योंकि वो छोटे बालों में 'सेक्सी' नहीं लगती हैं.

किम ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

किम ने अपने स्नैपचैट अकाउंट के जरिए कहा, 'तो आप लोग मेरे छोटे बाल के बारे में क्या सोचते हैं? मैं बहुत परेशान हूं कि मैंने इन्हें काट दिया. मैं इन्हें प्यारा, सुंदर मानती हूं लेकिन सेक्सी नहीं. मुझे ये सेक्सी नहीं लगते, मुझे लंबे बाल पसंद हैं. ये सिर्फ अच्छे हैं.' इतना ही नहीं किम ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, 'वो अब अपने लम्बे बालों का इंतजार कर रहीं हैं.' किम अपने लम्बे बालों से बहुत प्यार करतीं हैं क्योंकि उनकी बहन उनके एब्स और कर्वस से बहुत जलती हैं.

किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया हॉट फोटोशूट

वैसे किम अक्सर ही कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं जिसके बाद वो लाइमलाइट में आ जाती हैं. किम ने कुछ दिन पहले एक बयान दिया था कि, 'मौका आने पर वो अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव भी लड़ सकती हैं लेकिन फ़िलहाल उनके दिमाग में ऐसी कोई योजना नहीं है.' किम के इस बयान के बाद से तो जैसे अमेरिका में तहलका मच गया हो. आपको बता दें किम का नाम सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट में चौथे नम्बर पर आता है.

हॉलीवुड अपडेट...

फिर हॉट फोटोशूट करवाकर किम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

 

?