मेकओवर के बाद पहले से और ज्यादा हॉट हो गईं किम कार्दशियन

मेकओवर के बाद पहले से और ज्यादा हॉट हो गईं किम कार्दशियन

हॉलीवुड रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही में मेकओवर कराकर सभी को अपने नए लुक से चौंका दिया है. किम ने अपने बाल कटवा लिए हैं जिसके बाद उनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आया है. पहले किम के बाल बहुत लम्बे हुआ करते थे लेकिन अब उन्होंने अपनी बालों की लम्बाई बहुत छोटी करवा ली है. किम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, वो खुद को छोटे बालों में बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहीं हैं.

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

सोशल मीडिया पर किम के इस नए लुक की फोटोज खूब वायरल हो रहीं है. हालांकि इस नए लुक में भी किम बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. किम का कहना है कि छोटे बालों में सेक्सी नहीं लगती हैं. वैसे कुछ दिन पहले ही किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट बिकिनी फोटोज शेयर किए थे और उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया था कि वो बहुत ही शर्मीले मिजाज की है. जी हां... अक्सर अपनी हॉट और न्यूड फोटोज शेयर करने वाली किम ने खुद को शर्मीले स्वभाव की बता दिया था.

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

किम ने अपनी कई सारी बिकिनी फोटोज शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि आप भले ही मेरी इन तस्वीरों को सेक्सी समझ रहे होंगे लेकिन असल में बहुत शर्मीली हूं. हमेशा अपनी हॉट, सेक्सी और न्यूड फोटोज शेयर करने वाली किम के ऐसे कैप्शन को देखकर उनके फैंस ने मजाक भी उड़ाया था. वैसे इन दिनों तो किम अपने नए लुक की तस्वीरों को लेकर ही सुर्ख़ियों में बनीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

किम ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

नॉर्थ कोरिया फिर बना रहा खुफ़िया तरीके से मिसाइलें

किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया हॉट फोटोशूट

 

?