कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख टूट गया इस मशहूर कॉमेडियन का दिल
कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख टूट गया इस मशहूर कॉमेडियन का दिल
Share:

बहुत कम समय में कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने खुद को एक सफल कलाकार के तौर पर स्थापित कर लिया लेकिन हाल ही में हुए इस विवाद में कपिल की छवि ख़राब होती जा रही है. गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को कपिल ने कुछ आपत्तिजनक ट्वीट कर दिए जिससे चारो और हड़कंप मचा हुआ है. इन दिनों वह चर्चा का विषय बने हुए है हर कोई उनको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है. इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने भी कहा कि कपिल फिल्म 'फिरंगी' की असफलता से बहुत निराश है.

अब हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कपिल के साथ जो हो रहा है उसे सुनकर वह बहुत दुखी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भारती ने अपने बयान में कहा कि "कपिल शर्मा के साथ जो भी हो रहा है वो दुखदायी है, कपिल शर्मा की ऐसी हालत देखकर मेरा तो दिल ही टूट गया है. हालांकि यह भी एक सच्चाई है कि जो इंसान लोगों को इतना हंसाता है, उसके अंदर एक उदासी रहती है. मैं बस इस समय यही दुआ करती हूं कि कपिल सारी चीजों से निकलकर जबरदस्त वापसी करें."

बता दे कि भारती के अलावा कपिल शिल्पा शिंदे, कृष्णा अभिषेक और उपासना सिंह जैसे कलाकार कपिल के सपोर्ट में सामने आ चुके हैं. खास बात यह है कि एक समय ऐसा था जब कपिल की चर्चा सिर्फ उनकी शानदार कॉमेडी और अच्छे व्यक्तित्व को लेकर होती थी लेकिन आज के समय में वह कई मुश्किलों का सामना कर रहे है. ऐसे में हर कोई चाह रहा है कि कपिल जल्द ही इन मुश्किलों से निकल जाये. अब देखना ये है कि कपिल का ये नया विवाद क्या मोड़ लेता है.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्टर ने अपने शो को बचाने के लिए की फैंस से अपील

IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो

IPL2018: धोनी ने किया टीम में बड़ा बदलाव, कोलकाता की प्लेइंग इलेवन...

IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -