IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...
IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11 वां सीजन हाल ही में 7 अप्रैल से शुरू हुआ है, जिसके पहले मैच का आगाज़ शानदार तरीके से हुआ था, वहीं आज आईपीएल का पांचवां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच  चिदम्बरम स्टेडियम या चेपौक स्टेडियम में खेला जाना है. 

आज के मैच की अगर बात करे तो चेन्नई और कोलकाता दोनों ने अपने पहले मैचों में जीत दर्ज कर अपना खाता खोल लिया है, ऐसे में दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाईट राइडर्स की बात करे तो लगता नहीं है कि प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेंगे वहीं महेन्द्र सिंह धोनी के लिए पहले मैच के बाद से मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है क्योंकि चोट के कारण पिछले मैच में छक्का मारकर मैच को चेन्नई के खाते में डालने वाले केदार जाधव इस मैच में नहीं खेल पाएंगे साथ ही उनके आईपीएल में बने रहने के लिए भी अभी संशय है, पिछले मैच में केदार जाधव अपनी चोट की वजह से रनिंग करते समय काफी परेशानी में नजर आ रहे थे. 

बता दें, चेन्नई सुपर किंग ने अपने पहले रोमांचक मैच में ड्वेन ब्रावो की धुंआधार बल्लेबाजी की बदौलत 1 विकेट से दर्ज की थी, वहीं कोलकाता ने भी अपने आईपीएल का आगाज़ जीत से ही किया था. रॉयल चैलेंजर बेंगलोर से हुए मैच में कोलकाता ने भी बड़ी आसान सी जीत दर्ज पॉइंट टेबल में 2 अंक की बढ़त हासिल की.

IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

IPL2018: इस जूनियर खिलाड़ी ने दी विराट को गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -