IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो
IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो
Share:

आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स है, दोनों ही टीमों ने आईपीएल का आगाज़ शानदार तरीके से किया है, वहीं पॉइंट टेबल की बात की जाए तो दोनों टीमों के पास अभी 2-2  अंक है. चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले आज के मैच के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है.

आज के मैच में कोलकाता के लिए पहले मैच में अर्धशतक लगाने वाले सुनील नारायण तुरुप का इक्का साबित हो सकते है, वहीं बैटिंग में नितीश राणा और दिनेश कार्तिक अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे है, साथ ही हवाई फायर करने के लिए कोलकाता में आंद्रे रसेल ने पिछले मैच में खुद को साबित कर दिया था, कोलकाता की बॉलिंग भी काफी बैलेंसिंग नजर आ रही है, जिसकी कमान मिशेल जॉनसन और विनय कुमार के पास है, साथ ही स्पिन के जादूगर युवा गेंदबाज कुलदीप यादव कभी भी मैच को पलटने में माहिर माने जाते है.

चेन्नई सुपर किंग्स के मजबूत पक्ष की बात करे तो कप्तानी के रूप में धोनी अपनी टीम को जो मानसिक संतुष्टि प्रदान करते है वह सबके सामने है, केदार के जाने के बाद थोड़ी मुश्किलें जरूर बढ़ेगी लेकिन बैटिंग में शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू और सुरेश रैना की तिकड़ी मैच पलटने के दिग्गज माने जाते है वहीं फिरकी बॉलिंग में दुनिया भर का अनुभव धोनी के पास है जिसमें उनके पास हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रविंद्र जड़ेजा है, फ़ास्ट बॉलिंग में शेन वॉटसन, ब्रावो कमान सँभालते नजर आएंगे. 

बता दें, चेन्नई सुपर किंग ने अपने पहले रोमांचक मैच में ड्वेन ब्रावो की धुंआधार बल्लेबाजी की बदौलत 1 विकेट से दर्ज की थी, वहीं कोलकाता ने भी अपने आईपीएल का आगाज़ जीत से ही किया था. रॉयल चैलेंजर बेंगलोर से हुए मैच में कोलकाता ने भी बड़ी आसान सी जीत दर्ज पॉइंट टेबल में 2 अंक की बढ़त हासिल की.

IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...

IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

दर्शकों की दीवानगी से है आईपीएल की कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -