इस टीवी एक्टर ने अपने शो को बचाने के लिए की फैंस से अपील
इस टीवी एक्टर ने अपने शो को बचाने के लिए की फैंस से अपील
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज़ ऐसे है जिनके बंद होने की बात की जा रही हैं. ऐसे में इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नामकरण' को भी बंद करने की बात की जा रही हैं. खबर है कि जल्द ही यह शो बंद होने वाला हैं. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि टीआरपी के मामले में नामकरण शो काफी नीचे रहा है और इस शो को दर्शको द्वारा ज्यादा पसंद भी नहीं किया जाता. आप सभी को बता दें कि दर्शको ने कई बार इस शो को बंद करने की अपील भी की हैं. इस शो को लोग टीवी पर कम और ऑनलाइन ज्यादा देख रहे हैं.

शो की टीआरपी कम होने की वजह से इसे बंद करने की बात की जा रही हैं. शो को बंद होने से बचाने के लिए शो के लीड एक्टर जैन इमाम लोगों से अपील करने में लगे हुए है और वे चाहते है कि उनका शो ऑफ-एयर होने से बच जाए. जैन ने कौन से प्लेटफॉर्म के द्वारा लोगों से अपने शो को बंद होने से बचाने के लिए अपील की है इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है, वहीं उनके इंस्टाग्राम फैन क्लब ने एक पोस्ट कर उनके शो के बारे में बात की और कैप्शन दिया Guys keep watching naamkaran money to Friday on @starplus at 9 and also watch repeat telecast if u want to carry on watching avneil

इस तरह उनके फैंस ने उनका सपोर्ट किया और सभी को शो को देखने के लिए कहा. आप सभी को बता दें कि शो ने तीसरी बार लीप लिया है और शो का पूरा लुक बदल दिया गया है. शो में कई बार ऐसे-ऐसे सीन्स आए हैं जो दर्शको को पसंद नहीं आए. ऐसे में शो का बंद होना लाजमी है. अब ये देखना है कि शो बंद होता है या दर्शको को पसंद आता है.

संस्कारी दिखने वाली काम्या पंजाबी का नजर आया बिकिनी अवतार

यशराज फिल्म्स में एक साथ होंगे बायोपिक के 'संजू' और रियल 'संजू'

सोशल मीडिया ट्रोल्स को लेकर ट्विंकल खन्ना का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -