इस टीवी एक्टर को फैन ने दिया 'खून से लिखा' प्यारभरा खत
इस टीवी एक्टर को फैन ने दिया 'खून से लिखा' प्यारभरा खत
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'इश्क़ सुभानअल्लाह' के एक्टर को हाल ही में एक खत मिला, जो उनकी बहुत बड़ी फैन का था. जी हाँ, अब आप कहेंगे कि खत मिलना कोई बड़ी बात नहीं है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खत किसी आम पेन से नहीं बल्कि खून से लिखा गया है. इस शो में नजर आने वाले एक्टर अदनान खान इन दिनों सभी के फेवरेट बने हुए हैं. इन दिनों अदनान को खूब पसंद किया जा रहा है और लड़कियों में उनका लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश

लडकियां अदनान की फैन होती जा रहीं हैं और उन्हें लगातार मैसेज कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में अदनान को एक लेटर मिला, जो उन्हें उनके शो के सेट पर दिया गया. उस लेटर में खून से उनकी तारीफों के पूल बांधे गये थे. लड़की ने खत के जरिए अदनान को अपना प्यार जताया है. प्यार से उन्होंने अपने खून से खत में अदनान को आई लव यू लिखा है जिसे देखकर वह हैरान रह गए.

लंबे अरसे बाद हिना खान दिखी इस अवतार में

इस लेटर को देखने के बाद अदनान ने सभी लड़कियों से यह निवेदन किया कि ऐसे गलत कदम ना उठाएं. अदनान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने उस लड़की को ऐसी हरकतें करने के लिए मना किया है और वह अपने फैंस को कभी भी दुखी नहीं देख सकते हैं. फिलहाल अदनान टीवी शो 'इश्क़ सुभानअल्लाह' में ईशा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

टीवी अपडेट्स

अपने घर का दरवाजा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे जीतेन्द्र

इस वजह से करण सिंह ग्रोवर को याद आई उनकी पहली पत्नी

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -