एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

Aug 24 2018 01:14 PM
एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्रियां हिना खान और शिल्पा शिंदे एक बार फिर से आपस में भीड़ गईं हैं. जी हाँ, एक बार पहले भी दोनों आपस में लड़ाई के मैदान में उतर चुकीं हैं. हिना और शिल्पा को आप सभी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में देखा होगा. इस शो में दोनों ने के बीच काफी लड़ाई हुई और दोनों ने बिग बॉस के खिताब को पाने के लिए एक-दूजे को बराबर की टक्कर दी लेकिन जीत हुई भाभी जी उर्फ़ शिल्पा शिंदे की.

फिर यूजर्स ने लगाई हिना खान को लताड़

शिल्पा ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर हिना को मात दे दी, और अब एक बार फिर से उन्होंने हिना को मात दी है. जी हाँ, एक बार फिर हिना शिल्पा से पीछे रह गईं हैं किस मामले में वह भी हम आपको बताते हैं. दरअसल इस बार हिना टॉप इंडियन हैशटैग इन इंडिया लिस्ट में शिल्पा से पीछे हो गईं हैं. इस लिस्ट में शिल्पा सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली सेलेब्रिटी बनी है.

सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक

हिना को शिल्पा ने फिर से खुद से पछाड़ दिया है. आपको बता दें कि इस लिस्ट में शिल्पा के हिना को टक्कर देने के बाद हिना काफी गुस्से में हैं. हिना अब कुछ नया करने के बारे में सोच रहीं हैं लेकिन क्या यह अब तक उन्होंने किसी को बताया नहीं है. आपको बता दें कि बीते दिनों शिल्पा अपनी एक सेल्फी की वजह से ट्रोल हुईं थीं वहीं हिना उसके पहले कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं.

टीवी अपडेट्स

लंबे अरसे बाद हिना खान दिखी इस अवतार में

इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई

संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां

 

?