अपने घर का दरवाजा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे जीतेन्द्र
अपने घर का दरवाजा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे जीतेन्द्र
Share:

एएलटी बालाजी द्वारा जल्द ही 'होम' नामक वेब सीरीज लाई जा रही है जो की घर के अंदर होने वाले संघर्ष की जिंदगी पर आधारित है. एकता कपूर अपने हर नए शो और वेब सीरीज के जरिए दर्शकों को नई कहानी से रूबरू करवाती हैं और इस बार वो अपनी वेब सीरीज 'होम' के जरिए एक मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की कहानी को दिखाना चाहती हैं.

हाल ही में फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जीतेन्द्र अपने पुराने घर में जाकर सभी पुरानी यादें ताजा करते हैं और बहुत खुश होते हैं. इस दौरान वो अपने बचपन की यादों में खो जाते हैं घर के दरवाजे से लिपटकर रोने लगते हैं.

वीडियो के बैकग्राउंड में जीतेन्द्र कह रहे हैं कि- ये उनका सबसे पहला घर है. वो तो अपना ये घर छोड़कर चले गए लेकिन उनकी यादें यही रह गई है. इंसान अपने जीवन में एक-एक रूपया जोड़कर घर खरीदता है और सभी को अपना घर पहुंच प्यारा होता ठीक उसी तरह वो भी अपने पहले घर से बहुत प्यार करते हैं. इस वीडियो के जरिए जीतेन्द्र ने अपनी बेटी एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'होम' का प्रमोशन किया है. आपको बता दें इस वेब सीरीज में अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, अमोल पराशर और परीक्षित साहनी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

टीवी अपडेट्स...

शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'

इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

रिलेटेड टॉपिक्स