Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'
Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री 'ईशा कोप्पिकर' का आज Birthday है. ईशा कोप्पिकर जिनका जन्म 19 सितंबर 1976 को मुंबई मे हुआ था. ईशा कोप्पिकर ने पहले विज्ञापन फिल्मों मे काम किया है फिर बॉलीवुड की फिल्मों मे आई है. ईशा कोप्पिकर ने अपने करियर की शुरुआत एक तमिल फिल्म से की थी. ईशा कोप्पिकर ने 1998 मे अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के पहले ईशा कोप्पिकर ने 1995 मे मिस इंडिया प्रतियोगिता मे भाग लिया था और वे मिस इंडिया प्रतियोगिता जीत गई थी. बॉलीवुड मे ईशा कोप्पिकर की पहली हिन्दी फिल्म 'फिजा' थी इस फिल्म से ही ईशा ने बॉलीवुड मे कदम रखा था. ईशा ने अब तक 45 फिल्मों मे काम किया है.

ईशा की बहुत सी अच्छी फिल्मे है जो लोगो को बहुत पसंद आई है. उनकी एक फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ मे ईशा ने बहुत अच्छा रोल किया था. इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था. ईशा ने ‘क्या कुल है हम’,’कंपनी’ जैसी फिल्मों मे काम किया है. ईशा ने सलमान खान के साथ ‘मैने प्यार क्यों किया’ फिल्म मे भी काम किया है. ईशा कोप्पिकर ने ‘डॉन’ और ‘सलाम ए इश्क’ फिल्मों मे भी अच्छा अभिनय किया है. अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने 2009 मे टिम्मी नारंग से शादी की थी.

ईशा कोप्पिकर की एक बेटी भी है जिसका नाम रियाना नारंग है. टिम्मी से शादी करने के बाद ईशा ने फिल्मे करना बंद कर दिया था. शादी के बाद ईशा की कोई फिल्म नहीं आई है. ईशा ने शादी के पहले ‘राख’ फिल्म मे काम किया था. यह फिल्म उनकी आखरी फिल्म थी. ईशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -