...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?
...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?
Share:

 बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जो के अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'सिमरन' के कारण खासा सुर्खियों में चल रही है. कल मुंबई में कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ की स्क्रीनिंग हुई जिसमें कई बड़े सितारे पहुंचे. कंगना ने यहां पर फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ पोज दिया. ये फिल्म देखने दंगल फेम फातिमा सना शेख भी पहुंची. बात करे अगर फिल्म के बारे में तो फिल्म अब धीरे धीरे दर्शको को पसंद भी आ रही है. कंगना की यह फिल्म कमाई के मामले में फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' से आगे निकल गई है. आपको बता दे की अभिनेत्री कंगना रनौत की दमदार परफॉर्मेंस के चलते अब इस फिल्म को दर्शकों का साथ मिलता दिखाई दे रहा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सिमरन' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. हालांकि इसके बावजूद फिल्म की कमाई हर दिन बढ़ती जा रही है. अगर ऐसा रहा तो फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी.

फिल्म ने तीसरे दिन 4.12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने भारत में किए गए फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार- 2.77 करोड़ रुपए, शनिवार-3.76 करोड़ रुपए, रविवार- 4.12 करोड़ रुपए, कुल: 10.65 करोड़ रुपए."  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -