पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....
पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....
Share:

जिया खान की मौत को लेकर अब उनकी मां राबिया खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर अपनी बेटी के लिए न्याय माँगा है. राबिया का कहना है कि उनकी बेटी के पूरे मामले को लोकल पुलिस ने हत्या की जगह सुसाइड का नाम दे दिया है. उनका कहना है कि 3 जून 2013 को जिया फ्लैट में मृत पाई गई थी, लेकिन वह सुसाइड नहीं बल्कि जिया की हत्या थी. 18 सितंबर को लिखी हुई चिट्ठी ने राबिया ने जिया को यूएस की नागरिक बताया है.

वैसे अबतक तो इस बात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि जिया ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है. इससे पहले भी जिया की माँ मोदी सरकार से इस मामले में जाँच करने की अपील कर चुकी है. लेकिन उस बार सरकार द्वारा मामले को अनदेखा करने पर अब दोबारा राबिया ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सरकार से इस मामले में जाँच करने की गुजारिश की है.

राबिया ने पीएम मोदी को लिखे खत में पुलिस पर आरोप लगाते हुए इसे पुलिस की सोची समझी साजिश करार दिया है. राबिया ने इस खत में पीएम मोदी से कहा कि उन्होंने न्याय के लिए साल 2013 में भी मुंबई हाई कोर्ट में फोरेंसिक एविडेंस के साथ याचिका दायर की थी. इस फोरेंसिक एवि‍डेंस में ब्रिटिश फोरेंसिक एक्सपर्ट की ओर से साफ तौर से लिखा गया था कि जिया के शरीर पर मिली चोटों के निशानों की जांच और बाकी सबूतों के आधार पर जिया खान की मौत को सुसाइड नहीं कहा जा सकता.

यहाँ आप राबिया खान द्वारा लिखी गयी चिट्ठी पढ़ सकते है-

आपको बता दे कि जिया खान बॉलीवुड की अभिनेत्री थी. जिया कई फिल्मो में नजर आ चुकी है. जिया का आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ अफेयर की भी बात सामने आयी थी. साल 2013 में जिया अपने फ्लैट में मृत पायी गयी थी. और इस मामले में सूरज पंचोली पर कई आरोप लगे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -