धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'
धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'
Share:

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री राय लक्ष्मी के बारे में जो जल्द ही हमे साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहद ही बोल्डनेस काया का प्रदर्शन करने को बेताब है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड की बोल्ड  फिल्म जिसका नाम है 'जुली2' के बारे में जिसमे की हमे राय लक्ष्मी नजर आने वाली है. आपको बता दे की अभी हाल ही मे इस फिल्म का जबरदस्त बोल्डनेस से भरपूर एक टीजर भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म में हमे साऊथ का हॉट और पटाखा गर्ल कही जाने वाली है अभिनेत्री राय लक्ष्‍मी नजर आएगी जो के फिल्म के इस टीजर में काफी हॉट व् बोल्ड रूप में हमे नजर आ रही है. यह फिल्म साल 2004 में आई 'जूली' का सीक्वल है. नेहा धूपिया ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. टीजर ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और यह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि राय लक्ष्‍मी आखिर है कौन जो इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. अभिनेत्री राय लक्ष्मी जो के साउथ की फिल्म का एक जाना पहचाना नाम है. वे एक मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं. बता दें कि राय लक्ष्मी एमएस धोनी से अपने कथि‍त अफेयर के कारण भी चर्चा में रही थीं. उन्होंने हाल ही में Spotboye.com को दिए इंटरव्यू में इस सब पर बात की. जब राय लक्ष्मी से एमएस धोनी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ये कौन है?  इसके बाद लक्ष्मी बोलीं, इस पर फुल स्टॉप लगाने की जरूरत है. ये बहुत पहले की बात है. अब वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं. उनकी बेटी है.

आज की दुनिया का हर व्यक्त‍ि इस बारे में जानता है. कल हो सकता है आप उस व्यक्त‍ि के साथ हों, जिसे आज आप नहीं जानते. ये जीवन की एक प्र‍क्र‍िया है. यद‍ि चीजें काम नहीं कर रही हैं तो आपको अलग हट जाना चाहिए. आगे राय लक्ष्मी ने कहा, धोनी से अफेयर के बारे में मीडिया में पहले ही लिखा जा चुका है. धोनी के बाद मैं चार और लोगों को डेट कर चुकी हूं लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा. धोनी की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि ये सेनसेशनल खबर है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -