हनीप्रीत की कोर्ट में पेशी, विपासना को सरकारी गवाह बनाने की कोशिश
हनीप्रीत की कोर्ट में पेशी, विपासना को सरकारी गवाह बनाने की कोशिश
Share:

राम रहीम मामले की मुख्य अभियुक्त ,हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप कौर को हरियाणा पुलिस आज पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी. कोर्ट ने दोनों को 13 अक्टूबर को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में अंबाला जेल भेज दिया था. आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये दोनों की कोर्ट में पेशी होगी. इस दौरान दंगे और आगजनी से जुड़े दूसरे अभियुक्त भी कोर्ट में पेश किये जाएंगे.

पुलिस अभी तक हनीप्रीत से कुछ भी उगलवा नही पाई है. ऎसी स्थिति में वो विपासना को सरकारी गवाह बनाना चाहती है. पुलिस को पूरा भरोसा है कि विपासना के पास डेरे एवं हनीप्रीत से जुड़े कई अहम राज़ हैं. पुलिस विपासना को पांच बार नोटिस दे चुकी है, लेकिन वह बीमारी का बहाना बनाकर पेश नहीं हुईं. आज विपासना यदि पंचकूला नहीं आएंगी तो पूछताछ के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम सिरसा जाएगी. पुलिस उससे यह पता करना चाहती है कि 17 अगस्त को डेरे में हुई बैठक में हनीप्रीत के अलावा कौन-कौन शामिल था.

पुलिस हनीप्रीत सहित अन्य लोगों की कॉल डिटेल निकलवा रही है. विपासना की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा सकती है. हनीप्रीत ने फरार होने से पहले अपना फोन विपासना को सौंपा था. जिसे विपासना ने पंचकूला पुलिस की जांच में शामिल होते वक़्त एसआईटी को सौंपा था, लेकिन फोन का सारा डाटा डिलीट था. पुलिस साइबर एक्सपर्ट से डिलीट डाटा रिकवर कराने की कोशिश कर रही है.

पीएम मोदी ने दी शिंजो आबे को जीत की शुभकामना

भाजपा सांसद ने गांधी और नेहरू को कहा कचरा

CBI के स्पेशल डायरेक्टर बने राकेश अस्थाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -